Latest News
नूंह , 07 जून : उपायुक्त मनीराम शर्मा की अध्यक्षता में लघु सचिवालय में स्थिति अपने कार्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई।

नूंह , 07 जून : उपायुक्त मनीराम शर्मा की अध्यक्षता में लघु सचिवालय में स्थिति अपने कार्यालय में अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर 21 जून को जिलास्तरीय योग कार्यक्रम मेवात मॉडल स्कूल नूंह के प्रांगण में व उपमंडल स्तर पर फिरोजपुर-झिरका में आयोजित किया जाएगा। इससे पहले 19 जून को योग कार्यक्रम की फाइनल रिहर्सल मेवात मॉडल स्कूल में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को पूरे देश में जोश के साथ मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम के संबंध में उन्होंने अधिकारियों को डयूटी सौंपी। उपायुक्त ने बताया कि योग शिविर में भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए खान-पान की व्यवस्था की जाएगी। उन्होंने गांव के सरपंचों व पंचो से आह्वान किया की वे इस योग दिवस में ज्यादा से ज्यादा संख्या में बढ़चढ कर भाग ले। उन्होंने जिला खेल अधिकारी, जिला आयुवेर्दिक अधिकारी, व शिक्षा विभाग सहित अन्य संबंधित अधिकारियों से कहा कि वे योग दिवस को लेकर सभी आवश्यक प्रबंध समय पूर्व कर ताकि बाद में उन्हें किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।

इस अवसर पर एसडीएम नूंह डा. मनोज कुमार, एसडीएम फिरोजपुर-झिरका अनीश यादव, एसडीएम पुन्हाना प्रदीप गोदारा, नगराधीश प्रदीप अहलावत, डीएसपी नूंह विरेंद्र सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश शास्त्री, सहित पंतजलि योग समिति से नरेंद्र पटेल,सहितअन्य सदस्य व प्रशासन के अन्य अधिकारी मौजूद थे।