Latest News
नूंह, 16 जून:- उपायुक्त मनीराम शर्मा ने बताया कि तृतीय अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मेवात मॉडल स्कूल नूंह में जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

नूंह, 16 जून:- उपायुक्त मनीराम शर्मा ने बताया कि तृतीय अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को मेवात मॉडल स्कूल नूंह में जिलास्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम का अंतिम पूर्वाभ्यास 19 जून को प्रात: 6 से 7.45 बजे तक मेवात मॉडल स्कूल नूंह में ही होगा तथा अधिक से अधिक लोगों को योग कार्यक्रम में शामिल करने के लिए उनका पंजीकरण किया जा रहा है।

उपायुक्त ने कहा कि योग कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अपना पंजीकरण कराए। यह पंजीकरण जिला खेल अधिकारी के हाउसिंग बोर्ड कालोनी, एमडीए नूंह स्थित कार्यालय, जिला आयुष अधिकारी लघु सचिवालय मे तृतीय स्थल पर स्थित कार्यालय द्वारा किया जा रहा है। योग कार्यक्रम में पतंजलि योग समिति की जिला इकाई द्वारा लोगों को योग का प्रशिक्षण दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आयुष, स्वास्थ्य और पतंजलि योग पीठ हरिद्वार के संयुक्त तत्वावधान में 21 जून को अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित होने वाले जिला स्तरीय योग कार्यक्रम को भव्य रूप से मनाने के लिए जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा हुआ है।