Latest News
उपायुक्त मनीराम संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए।
नूंह 09 जनवरी:- उपायुक्त मनीराम की अध्यक्षता आज सोमवार को उनके कार्यालय में 11 जनवरी 2017 को नगीना में हरियाणा के महामहिम राज्यपाल कप्तान सिंह सौलंकी के कार्यक्रम को लेकर जिला अधिकारियो की बैठक आयोजित की गई।

नूंह 09 जनवरी:- उपायुक्त मनीराम की अध्यक्षता आज सोमवार को उनके कार्यालय में 11 जनवरी 2017 को नगीना में हरियाणा के महामहिम राज्यपाल कप्तान सिंह सौलंकी के कार्यक्रम को लेकर जिला अधिकारियो की बैठक आयोजित की गई। जिसममें उपायुक्त ने बताया कि महामहिम राज्यपाल हरियाणा 11 जनवरी को प्रात: 11 बजे वाणी एवम् श्रवण नि:शक्तजन कल्याण केंद्र नगीना के विद्यालय भवन का उद्घाटन करेगें।

इस विद्यालय से मुक एवं बधिर बच्चों को शिक्षा ग्रहण करने का बेहतर अवसर प्रदान होगा और उन्हें अपनी बात व सम्मयां रखने में भी आसानी होगी। साथ ही स्मार्ट क्लास रुम और दक्ष शिक्षक होने से यहां पर विद्यार्थी उच्च शिक्षा ग्रहण कर सकेगें। उपायुक्त ने बैठक में सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि वे महामहिम राज्यपाल के आगमन को लेकर अपने विभाग से संबंधित सभी तैयारियां पूरी करे और समय पर कार्यक्रम में पुहचे। इस अवसर पर एसडीएम नूंह डा. मनोज कुमार, मुख्यमंत्री के सुशासन सहयोगी मोहित सोनी,नगराधीश प्रदीप अहलावत, कार्यकारी अभियंता पीडब्ल्यूडी सज्जन सिंह, उप-सिविल सर्जन डा. कमल मेहरा, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी राकेश मोर, जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश शास्त्री सहित सभी विभागों के संबंधित अधिकारी मौजूद थे। फोटो कैप्शन:- 1 उपायुक्त मनीराम संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश देते हुए।