Latest News
नूंह, 06 सिंतबर :- उपायुक्त अशोक शर्मा ने जनस्वास्थ्य विभाग के पलवल परिमंडल और पुलिस विभाग के अधिकारियों को वे नूंह जिले और नूंह शहर में आ रही वाटर पाइप लाइनों में अवैध कनेक््शनों को तुरन्त प्रभाव से काटने और ऐसा करने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के आदेश दिए हैं।

ननूंह, 06 सिंतबर :- उपायुक्त अशोक शर्मा ने जनस्वास्थ्य विभाग के पलवल परिमंडल और पुलिस विभाग के अधिकारियों को वे नूंह जिले और नूंह शहर में आ रही वाटर पाइप लाइनों में अवैध कनेक््शनों को तुरन्त प्रभाव से काटने और ऐसा करने वाले लोगों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई अमल में लाने के आदेश दिए हैं। इस संबंध में जनस्वास्थ्य विभाग के पलवल परिमंडल के अधीक्षण अभियंता फैज़ल इब्राहिम ने आज यहां बताया कि उपायुक्त अशोक शर्मा ने ऐसा करने वाले लोगों को चिन्हित करके इनके विरुद्ध पुलिस में केस दर्ज कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने बताया कि पुन्हाना ब्लॉक में सभी मेन पाइप लाइप मंढियाकी से पुन्हाना, पुन्हाना से खानपुर, पुन्हाना से शिकरावा और खानपुर से भादस, आईबीएस सुडाका से संगेल व छपेड़ा और अन्य मैन वाटर पाइप लाइनों पर भी विभागीय अधिकारियों को ऐसे अवैध वाटर कनेक््शन काटने के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस काम के लिए उपायुक्त अशोक शर्मा ने टास्क फोर्स और डयूटी मैजिस्ट्रेट भी नियुक्त कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक नूंह को इस संबंध में ऐसे लोगों के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए लिखा गया है।

नूंह, 06 सिंतबर :- उपायुक्त अशोक शर्मा ने आज यहां बताया कि पंडित दीन दयाल उपाध्याय के जन्मदिन के उपलक्ष्य में जिले के फिरोजपुर झिरका खंड के गांव बढेड़ में 13 सितंबर को एक मेले का आयोजन किया जाएगा, जिसमें हरियाणा सरकार के सभी विभागों की ओर से ग्रामीणों की जागरूकता के लिए स्टॉल लगाए जाएंगे तथा वहां सरकार की योजनाओं और नीतियों की जानकारी दी जाएगी।

नूंह, 06 सिंतबर :- अतिरिक्त उपायुक्त नरेश नरवाल ने आज यहां बताया कि स्वच्छता संकल्प से सिद्धि विषय पर पेयजल एवं स्वच्छता मंत्रालय की ओर से निबंध, लघु फिल्म प्रतियोगिता व चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए आमजन ऑन लाइन सीएससी के माध्यम से या ऑफ लाइन कलस्टर अधिकारी के पास 8 सितंबर तक अपनी प्रविष्टियां जमा करा सकते हैं। चित्रकला प्रतियोगिता में केवल प्राथमिक विद्यालय के बच्चे भाग लेंगे। कलस्टर अधिकारी ऐसी प्रविष्टि एडीसी कार्यालय में 10 सितंबर तक जमा कराएंगे।

नूंह, 06 सिंतबर :- गांव बीवां में एबीएस फाउंडेशन की ओर से 7 सितंबर को हेल्थ कैंप का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी उक्त फाउंडेशन के प्रवक्ता नवीन लाठर ने आज यहां दी। उन्होंने बताया कि इस कैंप में दिल्ली के आधा दर्जन से अधिक रोग विशेषज्ञ मेवात के लोगों को गंभीर बीमारियों की जांच एवं सलाह सेवा उपलब्ध कराएंगे।