Latest News
तीन दिवसीय 52वीं राज्यस्तरीय वेट लेफ् लिटंग चैपियन प्रतियोगिता का शुंभारभ:- |

नूंह, 04 सिंतबर :- तीन दिवसीय 52वीं राज्य स्तीरय वेटलिफ् टिंग चैपिंयनशिप प्रतियोगिता का शुभारंभ आज सरदार गुरुमुख सिंह मैमोरियल स्कूल नूंह में हुआ। जिसमें मुख्यतिथि नगराधीश प्रदीप अहलावत ने शिरकत कर कार्यक्रम का विधिवत रुप से रिबन काटकर व ध्वजारोहण कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस प्रतियोगिता में पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत कर खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाया।

पुलिस अधीक्षक नाजनीन भसीन ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन जिला वासियों के लिए बडे गर्व की बात है। शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्यसचिव केके खंडेलवाल के दिशा-निर्देशानुसार इस प्रतियोगिता का आयोजन जिला नूंह में किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता लगातार तीन दिन तक चलेगी। जिसमें लगभग पूरे प्रदेश के जिलों से 17 से 19 वर्ष के छात्र व छात्राओं की टीमें भाग लेगी।

नगराधीश प्रदीप अहलावत ने बताया कि इस प्रतियोगिता में छात्र 50 किलोग्राम भार से लेकर 105 किलोग्राम भार के छात्र भाग ले सकते है तथा छात्राएं 44 किलोग्राम से 69 किलोग्राम भार की भाग ले सकती है। उन्होंने सभी छात्र व छात्राओं से कहा कि वे बिना किसी भेदभाव के खेल में भाग ले और अपना अच्छा प्रदर्शन देना सुनिश्चत करें। साथ ही सभी खिलाडिय़ों से कहा कि वे साफ मन से खेल में भाग ले और किसी भी प्रकार का कोई संकोच अपने मन में न रखें। प्रतियोगिता शुरु होने से पूर्व सभी खिलाडिय़ों को स्वच्छ खेल प्रतियोगिता की शपथ दिलाई गई। प्रतियोगिता के अंतिम दिन विजेता खिलाडिय़ों को विशेष रुप से पुरुष्कृत किया जाएगा।

इस अवसर पर जिला शिक्षा अधिकारी दिनेश शास्त्री, सभी खंड शिक्षा अधिकारी, नगरपालिका चैयरमैन सीमा सिंगला, सरदार गुरुमुख सिंह स्कूल के प्रिसिंपल सरदार मलिक के अतिरिक्त सभी जिलों के खिलाड़ी और कोच उपस्थित रहें।